Monday, November 18th, 2019

बदमाश ने शातिर दिमाग से बैंककर्मियों को लूटा, फल को बनाया हथियार

आपने अबतक फलों की चोरी की घटनाएं तो खूब सुनी होगी। बचपन में ज्यादातर लोगों ने पेडों पर लगे आम, जामुन, बेर जैसे बहुत से फलों को चुराया होगा। लेकिन कभी आपने फलों से लूटपाट की घटना के बारे में सुना है। दरअसल, दक्षिण इजराइल में बेहद दिलचस्प मामला सामने आया, यहां एक बदमाश ने बैंक कर्मियों को दो बार उल्लू बनाकर डकैती की। 

इसने दो बार बैंक में डकैती कर 5 लाख से अधिक की लूट की। बदमाश का चोरी का तरीका आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। दरअसल, इस बदमाश ने एवोकैडो फल को पेंट से ग्रेनेड की शक्ल देकर दो बार बैंक में डकैती की। इस बदमाश ने पहली बार बैंक डकैती बेदौं गांव के बियरशीबा शॉपिंग मॉल की पोस्टल बैंक शाखा में की। 

ये बदमाश सीधा बैंक के अंदर पहुचा और कैशियर को नोट दिखाया, जिसमें लिखा था जितना भी कैश है वह उसे सौंप दे, नहीं तो मैं इस ग्रेनेड को फेंक दूंगा। पेंट किए फल को कैशियर ने ग्रेनेड समझा और सारा पैसा उसके बैंग में डाल दिया।

बदमाश ने दोनों बार चोरी कैप, चश्मा और चेहरे को ढककर की जिससे उसे कोई पहचान न सके। दूसरी बार भी बदमाश ने इसी ट्रिक को अपनाकर चोरी की। दूसरी बार बदमाश ने ओरेन शॉपिंग सेंटर में पोस्टल बैंक की एक अन्य शाखा में डकैती की।

इस बदमाश ने पहली डकैती 3.09 लाख रुपए और दूसरी में 2.32 लाख रुपए लूटे। लेकिन दूसरी बार की डकैती में बदमाश ने बैंक के कैशियर के सामने चश्मा उतार दिया, जिससे उसकी आंखों की पहचान हो गई।

इस बदमाश ने पहली डकैती के पांच दिन बाद ही इसी ट्रिक का एक बार फिर इस्तेमाल कर लोगों का पागल बनाया। बदमाश की आंखों को पहचानकर उसके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड का भी खुलासा हो गया। इससे पहले उसके खिलाफ तीन साल पहले भी केस दर्ज हुआ था।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 11 =

पाठको की राय