Monday, November 18th, 2019

मुंबई: जाना था ठाणे स्टेशन, पहुंच गए सानपाडा कारशेड

ठाणे
मुबंई सबअर्बन रेल नेटवर्क की ट्रांसहार्बर लाइन पर मंगलवार की दोपहर रेलवे का अजीबो-गरीब कारनामा देखने को मिला। वाशी लोकल में सवार यात्रियों के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा, जब वाशी से ठाणे के लिए निकली लोकल सानपाडा कारशेड पहुंच गई। इस घटना से लोकल में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में पता चला कि लोकल में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसकी वजह से उसे कारशेड लाना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब 3 बजे वाशी स्टेशन से ठाणे के लिए लोकल रवाना हुई थी। लोकल में अचानक तकनीकी खराबी आ गई, जिसके चलते उसे ठाणे न ले जाकर सीधे सानपाडा कारशेड ले जाया गया। बिना किसी सूचना के लोकल की दिशा बदलने से यात्री घबरा गए। यात्रियों ने शोर-शराबा किया, लेकिन लोकल सानपाडा की तरफ बढ़ती गई।

कारशेड में लोकल रुकने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। इसके बाद यात्री पैदल ही सानपाडा कारशेड से रेलवे स्टेशन तक पहुंचे। इस घटना से लोगों में नाराजगी देखी गई। यात्रियों का आरोप है कि रेलवे प्रशासन को अनाउंसमेंट करना चाहिए था। सानपाडा स्टेशन स्थित रेलवे सूत्रों ने लोकल में तकनीकी खराबी की जानकारी दी है। उनके अनुसार, ऐसे में लोकल को ठाणे ले जाना ठीक नहीं था। वहीं, वरिष्ठ अधिकारियों ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 5 =

पाठको की राय