Thursday, October 17th, 2019

गोरेगांव में नाले में गिरा 2 साल का बच्चा, सर्च ऑपरेशन जारी

मुंबई
मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार देर रात एक बच्चा खुले नाले में गिरकर पानी में बह गया. बच्चे का नाम दिव्यांशु और उसकी उम्र करीब 2 साल बताई गई है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और बीएमसी की टीमें मौके पर पहुंच गईं. उन्होंने बच्चे की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया. हांलाकि, अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला सका है. बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना वहां पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

खुले नारे में गिरता दिखा बच्चा

दिव्यांशु के नाले में गिरने के सीसीटीवी में वीडियो में साफ देता है कि मुंबई के गोरेगांव इलाके में चहलकदमी हो रही है. तभी दिव्यांशु अपने घर से खेलता हुआ सड़क पर आ जाता है, लेकिन जैसे ही वो वापस जाने की लिए मुढ़ता है, उसका पैर फिसल जाता है और वो खुले नाले में गिर जाता है. दिव्यांशु पानी  के तेज बहाव में बह जाता है जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कोई मौजूद नहीं था.

घटना के महज 20 से 30 सेकंड बाद दिव्यांशु की मां उसे ढूंढते हुए आती है, लेकिन उसके बेटे कुछ पता नहीं चलता है. जब पास की मस्जिद में लगे सीसीटीवी को देखा गया तो दिव्यांशु खुले मैनहॉल में गिरता हुआ दिखाई देता है. इसे देख सबके होश उड़ गए. दिव्यांशु के मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस और बीएमसी की टीमें बच्चे की तलाश में जुटी हुई हैं.

घटना के तुरंत बाद ही लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. रात भर आप-पास के सभी नाले को खोलकर दिव्यांसु की तलाश की जा रही है लेकिन दिव्यांशु का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि इस घटना के लिए पूरी तरह बीएमसी जिम्मेदार है. अगर बीएमसी खुले गटर को ढक कर रखती तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता, फिलहाल तलाशी का अभियान चल रहा है.

Source : Agency

आपकी राय

11 + 10 =

पाठको की राय