Thursday, October 17th, 2019

जब करिश्‍मा कपूर को नवाबी स्‍टाइल में सैफ ने गिफ्ट कीं इयररिंग्‍स

करीना कपूर खान ने बीते दिनों डांस रिऐलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से जज के तौर पर अपना टीवी डेब्‍यू किया। चूंकि करीना लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में कुछ एपिसोड्स शूट करने के बाद हाल के एक एपिसोड में करीना की जगह करिश्‍मा गेस्‍ट जज बनीं।

करिश्‍मा ने इसकी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की। इसमें वह पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर को फैंस ने काफी पसंद किया।


करिश्‍मा ने हाल ही में अपना 45वां बर्थडे लंदन में सेलिब्रेट किया था। करिश्‍मा की करीना और उनके पति सैफ अली खान से अच्‍छी बॉन्‍डिंग है। एपिसोड के दौरान उन्‍होंने एक किस्‍सा याद करते हुए बताया, जब सैफ ने उन्‍हें खूबसूरत इयररिंग्‍स गिफ्ट की थीं।

करिश्‍मा ने कहा, 'नवाब साहब ने अपने नवाबी स्‍टाइल में मुझे खूबसूरत गिफ्ट दिया, इयररिंग्‍स का जोड़ा, जिसे आज भी संजोकर रखा है।'

सैफ के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने आगे कहा, 'सैफ कमाल के, सुपर कूल और चिल्‍ड आउट इंसान हैं।' बता दें, करिश्‍मा और सैफ ने फिल्‍म 'हम साथ साथ हैं' में एकसाथ काम किया था।

बात करें डांस इंडिया डांस के इस एपिसोड की तो इसमें करिश्‍मा फिल्‍म दिल तो पागल है के गाने 'ले गई ले गई' और फिल्‍म हीरो नं 1 के गाने 'सोना कितना सोना है' पर डांस करते नजर आएंगी।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 2 =

पाठको की राय