Wednesday, July 17th, 2019

बीजेपी MLA की बेटी की शादी: लड़के के पिता बोले- योगी जी हमें बचाओ

 
नई दिल्ली     

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अपने पिता से ही जान को खतरा बताया था. साक्षी का कहना था कि उसने एक दलित युवक से शादी की है, इसलिए उसके पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं. साक्षी ने एक वीडियो शेयर कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. अब इस मामले में लड़के और लड़की के पिता के बयान भी सामने आ गए हैं.

साक्षी मिश्रा ने अजितेश कुमार से शादी की है. अब इस पर अजितेश कुमार के पिता हरीश कुमार की भी प्रतिक्रिया आ गई है. हरीश कुमार ने कहा कि हम शादी के बाद से ही बरेली छोड़कर परिवार समेत नोएडा में हैं, उनका कहना है कि बाहुबली विधायक और उनके गुर्गों से दोनों की जान का खतरा है. हमने प्रशासन को डरते हुए पत्र लिखा है और सुरक्षा की गुहार लगाई है.

उन्होंने कहा कि वे लड़के-लड़की को खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं मिले. जिस तरह विधायक की छवि है, उसे देखते हुए दोनों बच्चों की जान को खतरा है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी से निवेदन है कि दोनों को सुरक्षा दिलवाएं.

वहीं इस मामले पर बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा, 'मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है, वो सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है. न तो मेरे किसी आदमी ने और न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने धमकी दी है.' बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि, 'मैं और मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं. मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं और बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रहा हूं. मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है.'

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

3 + 9 =

पाठको की राय