Thursday, October 17th, 2019

Realme X के लिए ब्लाइंड ऑर्डर शुरू, प्री-बुकिंग करने वालों को मिलेगा यह फायदा

Oppo की सब-ब्रैंड Realme भारत में 15 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन Realme X लॉन्च करने वाली है। ऑफिशल लॉन्च से पहले ही अब कंपनी ने 'ब्लाइंड ऑर्डर सेल' का ऐलान किया है, जिसमें यूजर्स फोन की प्री-बुकिंग कर सकेंगे। आज यानी 11 जुलाई से शुरू हुई यह सेल लॉन्च से एक दिन पहले यानी 14 जुलाई तक चलेगी। खास बात यह है कि प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कंपनी की ओर से एक खास फायदा दिया जाएगा। जानें, प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को क्या मिलेगा...

फोन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को प्री-ऑर्डर के लिए सबसे पहले कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट ओपन करनी होगी। यहां स्क्रॉल डाउन करने पर ऐक्टिविटीज का ऑप्शन नजर आएगा, जहां आपको रियलमी एक्स के लिए ब्लाइंड ऑर्डर और रियलमी एक्स स्पाइडर मैन के लिए गिफ्ट बॉक्स का ऑप्शन दिखाई देगा।

 

जो ग्राहक रियलमी एक्स का प्री-ऑर्डर करना चाहते हैं उन्हें इसके लिए 1000 रुपये जमा करने होंगे। फोन खरीदते समय 1000 का यह डिपॉजिट अमाउंट 1500 रुपये हो जाएगा। 15 जुलाई को फोन की कीमत का ऐलान होने के बाद, यूजर्स 22 से 26 जुलाई के बीच बाकी के पैसे देखकर फोन खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं, अगर 1000 जमा करने के बाद आपका इरादा बदल जाए, तो आप माई ऑर्डर में जाकर रिफंड के लिए भी रिक्वेस्ट कर सकते हैं।

 

कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 20,000 रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है। माधव सेठ ने यह भी कहा है कि Realme X के इंडियन वर्जन में इसके चाइनीज वेरियंट के मुकाबले अलग स्पेसिफिकेशंस होंगे। बता दें कि चीन में लॉन्च हुए Realme X में 6.53 इंच की FHD+ सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजॉलूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में Goodix G2.4 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91 फीसदी है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से पावर्ड है। यह स्मार्टफोन 4GB, 6GB और 8GB के रैम ऑप्शन में आ सकता है।


अगर कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि 20W चार्जर 30 मिनट में ही 55 पर्सेंट तक बैटरी को चार्ज कर देगा।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 2 =

पाठको की राय