Thursday, October 17th, 2019

जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, जुर्म छिपाने किया ये काम

सुकमा
छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक दिन पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस का दावा है कि जमीन की लालच में भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी. हत्या में आरोपी भतीजे का साथ मृतक के भांजे ने भी दिया है. पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी भतीजा अब भी फरार है. आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

सुकमा के पोलमपल्ली के पांतापारा के पास बीते 10 जुलाई की सुबह खेत में कलमू भीमा का शव मिला था. जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी. एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर एसडीओपी अखिलेश कौशिक के नेत्तृव में पोलमपल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई. दिनभर पतासाजी करने के बाद सच्चाई सामने आई.

पुलिस के मुताबिक मृतक कमलू भीमा और उसके भतीजे कलमू मुडा के बीच जमीन का विवाद काफी दिनों से चल रहा था. विवाद इतना बढ़ गया था कि कलमू मुडा ने अपने ही चाचा को मारने का प्लान बनाया, जिसमें मृतक कलमू भीमा का भांजा किच्चे लच्छा ने भरपूर साथ दिया. आखिरकार 9 जुलाई की देर रात को घटना को अंजाम दिया गया. जांच में जुटी पुलिस साक्ष्य के आधार पर दोनों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुई. लेकिन भतीजा कलमू मुड़ा फरार हो गय
ा.

Source : Agency

आपकी राय

3 + 10 =

पाठको की राय