Sunday, August 18th, 2019

रात को सोते समय शख्स के साथ होता था कुछ ऐसा, कैमरे ने खोला चौंकाने वाला राज

नींद जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अगर आप पूरी नींद नहीं लेते हैं तो यह आपके स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर डालता है और बीमारियों को भी बुलावा देता है। हालांकि कभी-कभी लोगों को सोने में कुछ-कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ रोज होता था।

दरअसल, लुईस नवारो नाम के शख्स को रात में सोने के बाद सांस लेने में दिक्कत होती थी। ऐसा उसके साथ रोज होता था। एक दिन उसने अपने कमरे में यह जानने के लिए कैमरा लगाया कि आखिर वह रात में चैन की नींद क्यों नहीं ले पाता है? सुबह उठकर जब उसने कैमरा देखा तो उसे जो नजारा दिखा, उसे देखकर वह हैरान रह गया।

शख्स को पता चला कि रात को उसकी बिल्ली उसके गर्दन पर आकर सो जाती है, जिससे उसे सांस लेने में दिक्कत होती थी। उसने तस्वीरों के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर मामले का खुलासा किया। 21 जुलाई को डाले गए उसके पोस्ट पर अब तक 15 लाख लाइक्स आ चुके हैं, जबकि चार लाख 10 हजार लोग पोस्ट को रिट्वीट कर चुके हैं।

लुईस के पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जैक्स नाम के एक शख्स ने लिखा है, 'तुम्हारी बिल्ली ही तुम्हें मारना चाहती है'। एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'तुम्हारी बिल्ली तु्म्हारे खर्राटों को रोकने के लिए ऐसा कर रही होगी'। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

3 + 12 =

पाठको की राय