Saturday, December 7th, 2019

डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अगवा करके दरिंदगी

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची से रेप का रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी घर के बाहर से बच्ची को उठा ले गया। उसके बाद जंगल में ले जाकर बच्ची से उसने जो हैवानियत की, उसे देख डॉक्टर भी हैरत में हैं। पुलिस की एक दर्जन टीमों ने आधी रात में ही सर्च ऑपरेशन चलाकर कुछ ही घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जिस सुनसान जगह से बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली वहां से चंद कदमों की दूरी पर सीएम व एलजी आवास है। बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक होने की वजह से एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो और अन्य संगीन धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है।

खून से लथपथ मिली बच्ची
पुलिस अफसरों के मुताबिक, आरोपी 25 साल का है। वह मूलरूप से यूपी के बरेली का रहने वाला है और अविवाहित है। दरअसल, डेढ़ साल की बच्ची परिवार के साथ सब्जी मंडी के पास रहती है। यह इलाका सिविल लाइंस थाना एरिया में आता है। बच्ची देर रात 9 बजे अचानक घर के बाहर से गायब हुई। परिजनों ने पहले तो अपने लेवल पर आस-पड़ोस में तलाश की। लेकिन जब वह दिखाई नहीं दी तो रात को करीब 10 बजे पीसीआर कॉल कर दी। इसके बाद वहां पुलिस पहुंची।

परिवार से पूछताछ के बाद पुलिस ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। अनहोनी की आशंका के चलते सबसे पहले पुलिस ने पड़ोस में यह पता किया कि कौन-कौन मिसिंग है। एक शख्स के गायब होने का पता चलते ही पुलिस ने एक दर्जन टीमें अलग-अलग गलियों में सर्च के लिए टीमें रवाना की। रात को करीब एक बजे राजपुरा रोड स्थित जंगल में खून से लथपथ बच्ची को बरामद करके आरोपी युवक को पकड़ लिया। बच्ची को सबसे पहले मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर होने की वजह से एलएनजेपी रेफर कर दिया। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Source : Agency

आपकी राय

7 + 8 =

पाठको की राय