Friday, August 23rd, 2019

CWC बैठक के बाद राहुल गांधी ने J&K पर जताई चिंता, कहा- PM मोदी बताएं सच

 
नई दिल्ली 

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर सवाल उठाए हैं. साथ ही उन्होंने जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर चिंता जताई है. राहुल गांधी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हिंसा की खबरें हैं. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है कि पीएम मोदी कश्मीर का सच लोगों को बताएं. उन्होंने कहा कि पीएम बताएं कि कश्मीर में क्या हो रहा है?

इस बैठक में सोनिया गांधी के अलावा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एके एंटनी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कई बड़े नेता शामिल हुए. बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा, मुझे सीडब्ल्यूसी ने बुलाया था क्योंकि कश्मीर में हालात बेहद खराब हैं. यह बेहद चिंताजनक है. कश्मीर के हालत पर चर्चा करने के लिए ही सीडब्ल्यूसी की बैठक को रोक दिया गया. रिपोर्ट्स हैं कि जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में हिंसा हुई है और वहां हालात बदतर हैं.

 
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को पारदर्शिता के साथ यह बताना चाहिए कि देश में हो क्या रहा है. वहीं दूसरी ओर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को कांग्रेस का नया अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया है. कांग्रेस वर्किंग कमिटी में यह फैसला लिया गया. सोनिया गांधी 1998 से 2017 तक पार्टी अध्यक्ष रह चुकी हैं. 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

13 + 3 =

पाठको की राय