Sunday, August 18th, 2019

उज्बेकिस्तानी महिला से दिल्ली में गैंगरेप, आरोपी से FB पर हुई थी दोस्ती

नई दिल्ली
दक्षिण-पश्चिम जिले के थाना वसंत कुंज इलाके में एक उज्बेकिस्तानी महिला के साथ गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया है. गैंग-रेप की इस घटना को अंजाम स्कॉर्पियो कार के अंदर दिया गया. इस सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

जिला पुलिस के एक अधिकारी ने थाना वसंत कुंज में इस सिलसिले में केस दर्ज किये जाने की पुष्टि की है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 31 साल है. जबकि मुख्य आरोपी की उम्र 25 साल है. मुख्य आरोपी और महिला पहले से एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे.

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक महिला को मुख्य आरोपी ने बहाने से वसंत कुंज इलाके में 10 अगस्त को बुलाया. जब महिला पहुंची तो उसके परिचित ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर कार में गैंग रेप की इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक महिला ने जब विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा भी गया. अगले दिन महिला ने पुलिस को सूचना दी.

असल में, ये वारदात 10 अगस्त की रात की है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला ने बताया कि 2 साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर गुरुग्राम के एक स्क्रैप डीलर से हुई थी. 10 तारिख की शाम को उसने पीड़िता को दिल्ली के मसूदपुर में बुलाया था, जहां वो अपनी स्कॉर्पियो कार में आया था लेकिन उसके साथ उसके 2 दोस्त और थे, जो उसको दिल्ली से गुरुग्राम स्थित एक फ्लैट में ले गए जहां उसके साथ तीनों ने एक एक कर गैंग रेप किया और मारपीट की.

पुलिस का कहना है उस फ्लैट से निकलकर ये महिला गुरुग्राम में ही अपने दोस्त (मुख्य आरोपी) के घर गई थी और उसके माता पिता से मिली थी. लेकिन उसके माता पिता ने उस पर पुलिस को शिकायत न करने का दबाव डाला. इसके बाद महिला वापस दिल्ली अपने घर छत्तरपुर आ गई जहां वो अपनी 2 अन्य दोस्तों के साथ रहती है.

महिला 11 तारीख की दोपहर में एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती हो गई जहां से पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने वसंतकुंज नार्थ थाने में गैंगरेप और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल तीनो आरोपी अभी फरार हैं.दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला करीब 6 महीने से दिल्ली में रह रही है.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

6 + 4 =

पाठको की राय