Sunday, August 18th, 2019

ऑपरेशन क्लीन पर बोले बिहार DGP- FB पर कार्रवाई के खिलाफ अभियान चलाने वालों की नहीं खैर

 
पटना

 बिहार में पुलिस विभाग को दुरस्त बनाने के लिए एक साथ 400 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी विभाग के खिलाफ अधिकारियों की नाराजगी दिखाई दे रही है। इसे लेकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दागी पुलिसकर्मियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि ऑपरेशन क्लीन ऐसे ही जारी रहेगा।

पुलिस मुख्यालय की इस कार्रवाई से नाराज पुलिसकर्मियों को डीजीपी ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि फेसबुक पर कार्रवाई के खिलाफ अभियान चलाने वाले की खैर नहीं है। दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी को शिकायत है तो वह हफ्ते में शुक्रवार के दिन सीधे मुझसे और मुख्यालय के बड़े अधिकारियों से मिलकर अपनी बात रख सकते हैं।

बता दें कि स्पेशल ब्रांच और इओयू की नजर दागी पुलिसकर्मियों पर बनी हुई है। डीजीपी ने कहा कि सरकार का मकसद बिहार में लॉ एंड आर्डर को दुरुस्त करना है और पुलिस मुख्यालय भी उसी दिशा में काम कर रहा है। पुलिस मुख्यालय द्वारा 400 दागी पुलिसकर्मियों को चिन्हित करते हुए उन्हें हटाया जा चुका है। वहीं अब अच्छा काम करने वाले 400 पुलिसकर्मियों को चिन्हित किया जाएगा और उन्हें सम्मानित किया जाएगा।
 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 3 =

पाठको की राय