Monday, October 14th, 2019

दो चिंपाजी द्वारा एक डॉगी को शैम्पू लगाकर नहलाये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अक्सर आपने इंसान और जानवर का प्यार देखा होगा, जहां इंसान जानवरों को नहलाते हैं, खाना खिलाते हैं, घुमाते हैं। एक डॉगी हर किसी का पसंदीदा जानवर होता है। लेकिन क्या कभी आपने कभी ये सोचा है कि एक जानवर दूसरे जानवर को नहला रहा हो तो नजारा कैसा होगा ?

जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। ये कोई मामूली वीडियो नहीं है। इस वीडियो में दो चिंपाजी ने एक डॉगी को शैम्पू लगाया और नहलाया है।

अक्सर आपने डॉगी और चिंपाजी को लड़ते देखा होगा, लेकिन यहां को जो नजारा है वो बेहद ही दिलचस्प है। पहली बार ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते को नहलाने के बाद चिंपाजी वहां मौजूद शख्स को भी शैम्पू लगाने लगाता है। इतना ही नही दोनों चिंपाजी मस्ती के मूड में आ गए और दोनों कूद-कूदकर टब में नहा रहे हैं।

अब तक इस वीडियो को 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ये इस साल का सबसे शानदार वीडियो है.’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा- ‘पहली बार बंदर और कुत्ते की लड़ाई नहीं, बल्की प्यार देखा है.’

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

11 + 8 =

पाठको की राय