Monday, December 16th, 2019

छ: दिनों से गायब डॉ प्रकाश सुल्तानिया इंदौर में मिले, सुसाइड नोट छोड़कर हुए थे लापता​

पेंड्रा
 पिछले पांच दिनों से गायब डॉ प्रकाश सुल्तानिया मिल गए हैं। इंदौर में डॉ प्रकाश सुल्तानिया के मिलने की खबर है। उनके बड़े भाई मुकेश सुल्तानिया ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। जानकारी के मुताबिक उन्हे फ्लाइट से रायपुर लाया जा रहा है।

बता दें कि मूलतः पेंड्रा निवासी डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया (एमडी मेडिसिन) का शहर में शुभम् विहार काॅलोनी में मकान है। यहां प्राॅइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करते हैं। 7 अगस्त से मिशन अस्पताल रोड स्थित मार्क हॉस्पिटल के पास कार छोड़कर और अपने दोस्त के यहां चिट्ठियां छोड़कर गायब हो गए थे। चिटि्ठयाें में राजेश अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, प्रमोद यादव, टर्मिनेटेड आरआई मथुरा कश्यप सहित मथुरा कश्यप, सदानंद पटेल,विजय पटेल का नाम लिखा है। इनपर परेशान करने का आरोप था।

पत्र में लिखा था कि मन में सुसाइड करने का विचार आ रहा है और यदि ऐसा हुआ तो इन्हें ही जिम्मेदार माना जाए। सोमवार को गायब होने का छठवां दिन था। उनका कहीं पता नहीं चल रहा है। इस बीच उनके परिजनों को डाॅक्टर के अमरकंटक में होने की सूचना मिली। किसी ने उनके जैसे ही व्यक्ति को वहां देखा था। सोमवार की सुबह उनके बड़े भाई,साले व परिवार के अन्य सदस्य अमरकंटक पहुंचे। यहां पूरे दिन उनकी तलाश होती रही। सभी धर्मशालाओं में गए। मंदिर में जाकर देखा। लाज व होटलों में खोजबीन हुई पर कहीं पता नहीं चला था। लेकिन आज सुबह उनके मिलने की खबर मिली है।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 8 =

पाठको की राय