Tuesday, October 22nd, 2019

स्कूल में सेक्स करते पकड़ा गया टीचर, गांववालों ने पीटा

नामक्कल
तमिलनाडु के एक सरकारी स्कूल में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब गांव के लोगों ने एक टीचर की बुरी तरह पिटाई कर दी। आरोप है कि मंगलवार को नामक्कल में स्थित स्कूल बंद होने के बाद यह टीचर एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ सेक्स कर रहा था।

आंगनवाड़ी वर्कर के साथ संबंध
पुदनसंदाई पुलिस घटना की जांच कर रही है। आरोपी टीचर की पहचान 38 वर्षीय वी सर्वनन के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि एस उडुप्पम पंचायत सरकारी स्कूल में टीचर सर्वनन एक आंगनवाड़ी वर्कर के साथ रिलेशनशिप में थे। पुलिस ने बताया, 'मंगलवार को स्कूल बंद होने के बाद दोनों कथित रूप से सेक्स करने के लिए स्कूल परिसर के अंदर रुके रहे।'

गांववालों ने स्कूल पहुंच टीचर को पीटा
जब गांववालों को इस बात का पता चला तो वे स्कूल पहुंच गए और सर्वनन को घेर लिया। इसी दौरान ग्रामीणों ने टीचर को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस को किसी ने घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वनन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

आरोपी टीचर से मांगा गया जवाब
मीडिया से बात करते हुए स्कूल के हेडमास्टर के जयराज ने कहा कि उन्होंने सर्वनन और आंगनवाड़ी वर्कर दोनों को स्कूल का समय खत्म होने के बाद सेक्स करने पर चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा, 'मैंने इस मामले में सर्वनन को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है। इसके साथ ही आंगनवाड़ी अधिकारियों से आंगनवाड़ी वर्कर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सिफारिश की गई है।' हेडमास्टर ने कहा कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों से चर्चा के बाद वह सर्वनन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे।

  

Source : Agency

आपकी राय

4 + 6 =

पाठको की राय