Monday, October 21st, 2019

इत्र के ये आसान टोटके हर काम बनाएंगे आसान


अधिकतर लोग अपनी दिनचर्या में इत्र या परफ्यूम आदि का इस्तेमाल करते हैं। तरह तरह की खुशबू, खासतौर से इत्र का इस्तेमाल प्राचीनकाल से होता आया है। दिनभर लोग खुशबूदार बने रहने के लिए इत्र का प्रयोग करते हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि कपड़ों को महकाने वाला इत्र आपके जीवन को भी महका सकता है। इत्र की जरा सी बूंदे आपकी किस्मत बदल सकती हैं। जीवन में आर्थिक स्थिति में सुधर लाना हो या अपना मनचाहा प्यार पाना हो, इत्र के टोटकों को अपना कर आप ऐसा कर सकते हैं।


करनी हो लव मैरिज
आप किसी को पसंद करते हैं और उसके साथ ही विवाह के बंधन में बंधना चाहते हैं लेकिन ऐसा मुमकिन होता नजर नहीं आ रहा है तो आप ये उपाय कर सकते हैं। प्रेम विवाह में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए आप सफेद रंग के वस्त्र धारण करें और किसी भी देव स्थल पर गुलाब या चमेली का इत्र अर्पित करें। इस उपाय से आपके प्रेम विवाह में भगवान भी मदद करेंगे।

लक्ष्मी माता को करें प्रसन्न
अगर आपके पर्स में पैसे नहीं रुकते हैं तो ये उपाय आपको करना चाहिए। आप भूरे रंग का पर्स लें और उसमें चार नोटों पर चंदन का इत्र लगाकर रखें। ध्यान रहे कि आप इन नोटों को खर्च ना करें। चंदन के इत्र की महक से माता लक्ष्मी प्रसन्न रहेंगी और आपका पर्स भरा रखेंगी।

ऑफिस में चाहते हैं तरक्की
कामकाज के क्षेत्र में आपको अपनी मेहनत के अनुरूप सफलता नहीं मिल पा रही है और आपको अपनी अलग पहचान बना पाने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है तो इस उपाय को अपनाकर देखें। अगर आप दफ्तर में अपनी खास जगह बनाना चाहते हैं तो मोगरा, रातरानी और चंदन के इत्र को प्रयोग में लाएं। इससे काम के क्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा।

चाहते हैं भगवान का आशीर्वाद
भगवान को प्रसन्न करना चाहते हैं और सदैव उनका आशीर्वाद प्राप्त करने की इच्छा रखते हैं तो उन्हें चंदन, कपूर, चंपा, गुलाब, केवड़ा से बना इत्र अर्पित करें।

 

Source : Agency

आपकी राय

5 + 15 =

पाठको की राय