Monday, October 21st, 2019

वापस आया रिलायंस जियो फाइबर का प्रिव्यू ऑफर, मिलेगी तीन महीने तक फ्री सर्विस

रिलायंस जियो फाइबर को कमर्शली लॉन्च हुए एक महीना हो चुका है। जियो फाइबर कनेक्शन के साथ कंपनी यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ ही कई अडवांस सर्विस दे रही है। पहले का कहा जा रहा था कि कंपनी जियो फाइबर के साथ फ्री टीवी सर्विस भी देगी, लेकिन लॉन्च पर ग्राहकों को पता चला कि टीवी देखने के लिए उन्हें लोकल केबल कनेक्शन भी लेना होगा। जियो फाइबर के साथ कंपनी सब्सक्राइबर्स को फ्री में सेट-टॉप-बॉक्स दे रही है। सेट-टॉप बॉक्स को वेलकम ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, रिलायंस जियो फाइबर को लेकर अब जो ताजा खबर आ रही है उसके मुताबिक कंपनी ने फिर से ग्राहकों को प्रिव्यू ऑफर देना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं डीटेल।


प्रिव्यूऑफर में हैं ये बेनिफिट
जियो फाइबर को ऑफिशली लॉन्च करने से पहले कंपनी इसकी टेस्टिंग कर रही थी। इस दौरान कुछ चुनिंदा ग्राहकों को जियो फाइबर कनेक्शन प्रिव्यू ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जा रहा था। प्रिव्यू ऑफर में सब्सक्राइबर्स को जियो फाइबर कनेक्शन के साथ ज्यादा बेनिफिट दिए जा रहे थे। इनमें से एक था 2,500 रुपये का रिफंडेबल डिपॉजिट। प्रिव्यू ऑफर में कंपनी कनेक्शन के लिए 2,500 रुपये (रिफंडेबल) ले रही थी। वहीं, इसका इंस्टॉलेशन फ्री था। प्रिव्यू ऑफर में कनेक्शन के साथ कंपनी 40जीबी का बोनस डेटा भी ऑफर कर रही थी। इसका इस्तेमाल डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद किया जा सकता था। प्रिव्यू ऑफर में सबस्क्राइबर्स को एक महीने के लिए 100जीबी डेटा मिलता था। इसके साथ ही इसमें सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा था। प्रिव्यू ऑफर की वैलिडिटी तीन महीने थी।


नए अपडेट की बात करें तो टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ ग्राहकों को नया जियो फाइबर कनेक्शन प्रिव्यू ऑफर के तहत दिया जा रहा है। प्रिव्यू ऑफर में जियो फाइबर कनेक्शन के साथ एक्स्ट्रा डेटा कूपन, फ्री इंस्टॉलेशन चार्ज जैसे कई अन्य बेनिफिट मिलेंगे। इस ऑफर का पता तब चला जब कुछ ग्राहकों ने ट्विटर पर बताया कि उन्हें जियो के कर्मचारी प्रिव्यू ऑफर के साथ जियो फाइबर कनेक्शन दे रहे हैं। जियो प्रिव्यू ऑफर के बार में कंपनी की साइट पर भी जानकारी दी गई है।


फ्री मिलेगी टीवी सर्विस
फ्री टीवी के बारे में कुछ ग्राहकों ने ट्वीट कर बताया है कि उन्हें अब तक जियो सेट-टॉप-बॉक्स नहीं मिला है। हालांकि, इन ग्राहकों ने यह भी बताया कि उन्हें कंपनी की तरफ से सब्सक्रिप्शन के तौर पर फ्री टीवी कनेक्शन देने की बात कही गई है। इसमें खास बात यह है कि यह सब सब्सक्राइबर्स को ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए दी गई कीमत में ही मिलेगा। कंपनी तीन महीने के प्रिव्यू ऑफर के बाद सब्सक्राइबर्स को सेट-टॉप-बॉक्स उपलब्ध करा देगी। टीवी सर्विस में जियो सब्सक्राइबर्स को 640 चैनल ऑफर कर रहा है।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 3 =

पाठको की राय