Friday, June 5th, 2020

सलमान के लिए 'बिग बॉस' बना मुसीबत, तेज हुई BOYCOTT की मुहिम

मुंबई
कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलटी विवादित शो 'बिग बॉस' का विवादों से गहरा नाता रहा है। सलमान खान का शो 'बिग बॉस 13' अब खतरे में पड़ता नजर आ रहा है। 'बिग बॉस' में शुरुआत में विवाद इतना बढ गया है कि सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की मांग तूल पकड़ने लगी है।

सोशल मीडिया पर तेज हुई 'बिग बॉस' को हटाने की मुहिमसोशल मीडिया पर लाेगों ने इसे बहिष्कार करने के लिए BOYCOTT BIGGBOSS की मुहिम चलाने लगे हैं। ट्विटर के जरिए लोग 'बिग बॉस 13' को जमकर विरोध कर रहे हैं, बीते दो- तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का जमकर विरोध शुरू हुआ जो अब काफी तूल पकड़ चुका है। सिर्फ इतना ही नही 'बिग बॉस' के साथ-साथ लोगों सलमान खान का भी बहिष्कार कर रहे हैं। क्योंकि लोगों का मानना है कि 'BIGG BOSS' में लगातार अश्लीलताएं बढ़ती जा रही हैं।

बता दें इस बार शो का नया सेटअप 'बैड फ्रेंड फॉरएवर' ही इसके विरोध की असली वजह है, जहां सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका बैड फ्रेंड फॉरएवर कौन होगा। बैड फ्रेंड फॉरएवर वाले नियम की वजह से इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सो रहे हैं। इस सीन की वजह से लोगों को एतराज है।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 8 =

पाठको की राय