Friday, June 5th, 2020

बस स्‍टैंड पर मां के साथ सो रहे बच्चे को उठा ले गए चोर, CCTV में हुए कैद

मुरादाबाद
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में बच्चा चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला और एक पुरुष को बच्चा चोरी (Child theft) करते हुए देखा जा सकता है. मामला 7 अक्टूबर का है. खास बात यह है कि बच्चा गलशहीद इलाके में स्थित रोडवेज बस स्टैंड (Roadways Bus Stand) पर अपनी मां के साथ सो रहा था, तभी दोनों ने मिलकर बच्चे को चुरा लिया. दोनों ने बच्चे को इस तरह से चुराया कि बगल में सो रही मां को भी इसका पता नहीं चल सका. कहा जा रहा है कि बच्चा 8 महीने का है.

बच्चा चोरी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. दोनों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि बीते 8 सितम्बर को दिल्‍ली के ओखला में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया था. ओखला इलाके की संजय कॉलोनी में बच्‍चा चोरी के आरोप में भीड़ ने दो महिलाओं को जमकर पीटा था. इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में अपहरण की शिकायत पर धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया था.

बच्चे के पिता ने आरोप लगाया था कि इन दोनों महिलाओं ने उनके ढ़ाई साल के बच्चे को चुरा लिया था. जब बच्चा चोरी करके ले जा रही थीं तो उनकी इन पर नजर पड़ी. बच्‍चे का अपहरण होते देख उन्‍होंने शोर मचा दिया और फिर लोगों ने इन महिलाओं को पकड़ लिया. इस दौरान इनकी पिटाई की गई थी.

Source : Agency

आपकी राय

7 + 8 =

पाठको की राय