Monday, October 21st, 2019

मुंबई में वाशी स्टेशन पर लोकल ट्रेन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई
मुंबई के वाशी रेलवे स्टेशन पर बुधवार को एक लोकल ट्रेन में आग लग गई। यह ट्रेन सीएसटी से पनवेल के लिए जा रही थी। आग लगने के तुरंत बाद स्टेशन पर बिजली सप्लाइ बंद कर दी गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।
सेंट्रल रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक डाउन लोकल में वाशी स्टेशन पर आग लगने से हार्बर लाइन ट्रेनें प्रभावित रहीं। आग लगने की जानकारी मिलते ही यहां स्टेशन पर हड़कंप मच गया। हालांकि सेंट्रल रेलवे ने कहा है कि मामूली आग की लपटों को ट्रेन से निकलते हुए देखा गया और जल्द ही कर्मचारियों द्वारा इसे बुझा दिया गया। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू
रेलवे अधिकारियों ने बताया कि आग की जानकारी मिलते ही मुंबई और पनवेल के बीच लोकल ट्रेनों की सेवाओं को रोक दिया गया था। अधिकारियों ने कहा कि आग पर काबू पाने के बाद अब सभी सेवाएं सामान्य रूप से कार्य कर रही हैं।

हादसे का विडियो भी आया सामने
उधर, हादसे का एक विडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि ट्रेन में आग लगने से स्टेशन पर हड़कंप मच गया है। कर्मचारी जहां आग बुझाने में जुटे रहे, वहीं कुछ यात्रियों ने इसका विडियो बनाकर वायरल कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल स्थिति काबू में है और सेवाएं शुरू हो गई हैं।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 1 =

पाठको की राय