Tuesday, November 19th, 2019

राशिफल 14 अक्टूबर

मेष:

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। स्वास्थ और उर्जावान रहेंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी। काम का दबाव रहेगा लेकिन लगनशीलता से समय पर पूरा काम निबटा लेने से सुकून महसूस करेंगे। शाम के समय कुछ घरेलू जिम्मेदारियों को निभाना होगा। भाग्य 83 प्रतिशत तक साथ देगा।
वृषभ:

आज आप मानसिक रूप से परेशान और बेचैन रह सकते हैं। किसी का भला करने के चक्कर में आप खुद ही परेशान हो सकते हैं। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। बच्चों की ओर से खुशी मिलेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। भाग्य 69 प्रतिशत तक साथ देगा।
मिथुन:

आज आपका दिन कई मामलों में शुभ और लाभप्रद है। धन का निवेश करना फायदेमंद होगा। व्यापार में लाभ मिलेगा। नौकरी में प्रगति और अनुकूलता रहेगी। जो लोग बीमार हैं उनकी सेहत में आज सुधार होगा। कुछ अटके काम आज करने होंगे। भाग्य 90 प्रतिशत तक साथ देगा।

कर्क:

आप आज हर काम सरलता से संपन्न कर पाएंगे। कम परिश्रम में अधिक सफलता आज के दिन की विशेषता है। नौकरी में आपके उच्च पदाधिकारी खुश रहेंगे। कामकाज की व्यस्तता अधिक रहेगी। स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। भाग्य 89 प्रतिशत तक साथ देगा।
सिंह:

आज धर्म-कर्म और आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि रहेगी। किसी मांगलिक कार्य में आप व्यस्त रह सकते हैं। अधूरे और अटके कार्यों को पूरा करने का प्रयास सफल होगा। नौकरी और व्यवसाय में आज काम का दबाव रहेगा। खान-पान और सेहत का ध्यान रखें भाग्य 76 प्रतिशत तक साथ देगा।
कन्या:

आज स्वास्थ्य नरम और उर्जा में कमी रहेगी। नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। यात्रा करनी पड़ सकती है, सफर के दौरान सतर्क और सजग रहें। बुद्धि और चतुराई से व्यापारियों को कारोबार में लाभ मिलेगा। छात्रों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। भाग्य 68 प्रतिशत तक साथ देगा।
तुला:

आज सितारे आप पर मेहरबान हैं। बीते दिनों से चली आ रही चिंता और परेशानियों में कमी आएगी। आज आपका दिन आनंद में बीतेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से पूर्ण सहयोग मिलेगा। आपसी रिश्ते बेहतर होंगे। प्रिय व्यक्ति की राय पर विशेष ध्यान दें। भाग्य 93 प्रतिशत तक साथ देगा।
वृश्चिक:

आज घर परिवार में सुख शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में भी अनुकूलता से उत्साहित रहेंगे। सहकर्मियों से आवश्यक सहयोग मिलेगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी, अधूरे कार्य संपन्न होंगे। कोई शुभ सूचना मिलने से दिन यादगार बन जाएगा। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ देगा।
धनु:

आज साहित्य एवं कला में आपकी रुचि रहेगी। रचनात्मक सोच का लाभ कार्यक्षेत्र से लेकर जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी प्राप्त कर सकते हैं। लोग आपकी वाक्पटुता और ज्ञान की तारीफ करेंगे। घरेलू मामलों में आपका धन खर्च हो सकता है। भाग्य 64 प्रतिशत तक साथ देगा।
मकर:

आज अकारण ही मन उदास और खिन्न रह सकता है। परिवार में आपसी तालमेल की कमी रहेगी, किसी बात को लेकर मतभेद भी हो सकता है। मन में नकारात्मक विचार आएंगे जिनसे आपको बचना होगा। महत्वपूर्ण कार्य और निर्णय लेने के लिए दिन अनुकूल नहीं है। भाग्य 53 प्रतिशत तक साथ देगा।
कुंभ:

मानसिक रूप से आज आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे। आपके मन पर छाए हुए चिंता के बादल हटने से आपके उत्साह में वृद्धि होगी। आपके सभी काम आज सरलता से पूरे हो जाएंगे। पारिवारिक जीवन में भी खुशी मिलेगी। कोई नया काम आज शुरू कर सकते हैं। भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा। भाग्य 80 प्रतिशत तक साथ देगा।
मीन:

आज रुका हुआ धन आपको प्राप्त होगा। धन निवेश के लिए भी दिन लाभकारी है। स्वयं पर विश्वास रखकर ही आज कार्यों को क्रियान्वित करें। धर्म-कर्म के कार्य में सक्रिय रहेंगे। वैवाहिक जीवन में प्रेम और आनंद बढ़ेगा। किसी पुराने मित्र या संबंधी से मुलाकात हो सकती है। आज खरीदारी में धन खर्च का भी योग है। भाग्य 79 प्रतिशत तक साथ देगा।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 5 =

पाठको की राय