Tuesday, November 19th, 2019

दिल्ली में गोवा की महिला से गैंग रेप, 1 अरेस्ट

नई दिल्ली
दिल्ली में एक बस स्टैंड पर इंतजार करते वक्त गोवा की एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार और हमला की घटना के करीब एक महीने बाद इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य संदिग्ध अब भी फरार है। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना 16 सितंबर को हुई थी और गिरफ्तारी पिछले बुधवार को हुई। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के कचरा बीनने वाले संदिग्धों की पहचान के लिए 4,000 लोगों का सत्यापन किया गया। पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर खालिद को सराय काले खां क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया जबकि मुन्ना की तलाश जारी है।

पुलिस ने कहा कि खालिद ने जुर्म कबूल कर लिया है और कहा है कि वह और मुन्ना घटना की रात नशे में थे। उन्होंने बताया कि खालिद को अदालत में पेश किया गया। मुन्ना को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि महिला साय काले खां बस स्टैंड से बस पकड़ने वाली थी लेकिन वह वहां समय से काफी पहले पहुंच गई थी। तब महिला ने पास के इंद्रप्रस्थ पार्क बस स्टॉप के नजदीक रात में रूकने का फैसला किया। जब वह सो रही थी, तभी दोनों आरोपी अब्दुल खालिद और मुन्ना उसके पास आए और उसे खींचकर बस स्टॉप के पीछे की झाड़ियों में ले गए और कथित तौर पर उसका रेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला की पिटाई भी की।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 2 =

पाठको की राय