Tuesday, November 19th, 2019

Redmi Note 8 और Note 8 Pro की पहली सेल आज, लॉन्च ऑफर में इंस्टैंट डिस्काउंट

Xiaomi के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 आज पहली बार सेल में मिलेंगे। दोनों फोन की खासियत है इनमें दिया गया क्वॉड कैमरा सेटअप। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी। इच्छुक ग्राहक इन दोनों फोन को mi.com, मी होम स्टोर के साथ ऐमजॉन इंडिया से खरीद सकते हैं। ऐमजॉन इंडिया पर यह फोन अभी चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत भी ऑर्डर कर सकते हैं।


मिलेंगे ये ऑफर
कंपनी पहली सेल में दोनों फोन्स को बेस्ट डील और ऑफर के साथ उपलबेध कराना वाली है। ऐक्सि बैंक या सिटी बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने वाले ग्राहकों इस फोन पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। कीमत की बात करें तो रेडमी नोट 8 की शुरुआती कीमत 9999 रुपये और रेडमी नोट 8 प्रो की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। रेडमी नोट 8 प्रो तीन वेरियंट 6जीबी+64जीबी, 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+128जीबी में आता है। वहीं, रेडमी नोट 8 4जीबी और 6जीबी रैम वेरियंट में आता है।


रेडमी नोट 8 और नोट 8 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स
दोनो डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो रेडमी नोट 8 प्रो में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट नॉच HDR डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसमें सैमसंग के ISOCELL Bright GW1 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। बात अगर फोन के बैक में मौजूद अन्य कैमरों की करें तो 64 मेगापिक्सल के अलावा यहां आपको एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक दो मेगापिक्स का डेप्थ सेंसर मिवलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।


रेडमी नोट 8 के स्पेसिफिकेशन्स की जहां तक बात है तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है। फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए रेडमी नोट 8 में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 8 =

पाठको की राय