Friday, May 29th, 2020

Jio ने लॉन्च किए तीन नए प्लान, नॉन जियो कॉलिंग के लिए अब FUP

 
नई दिल्ली 

Reliance Jio ने तीन नए अनलिमिटेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं. इसे All in one प्लान कहा जा रहा है.  हाल ही में कंपनी ने IUC का हवाला दे कर NonJio यूजर्स पर कॉलिंग के लिए पैसे लेने का ऐलान किया था. इसके लिए कंपनी ने कुछ IUC Top Ups भी लॉन्च किए थे. लेकिन अब कंपनी ने कहा है कि इसे सिंपल करते हुए तीन नए प्लान लाए जा रहे हैं.  

ये तीनों नए प्लान के साथ आपको ज्यादा डेटा दिया जाएगा और अनलिमिटेड नॉन जियो कॉलिंग भी होगी. लेकिन यह पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग नहीं है, लेकिन इन पैक्स में महीने भर के लिए 1000 मिनट ही नॉन जियो यूजर्स को कॉल कर पाएंगे. इसे अनलिमिटेड के साथ FUP लगाना भी कहते हैं.


222 रुपये का प्लान

ये 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है. इसके तहत जियो से जियो फ्री कॉलिंग है और 2GB डेटा हर दिन मिलेगा. लेकिन जियो से दूसरे नेटवर्क पर 1000 मिनट ही कॉल कर सकते हैं.

333 रुपये का प्लान


ये दो महीने वैलिडिटी का प्लान है और इसके तहत भी हर दिन 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में भी जियो टु जियो फ्री कॉलिंग है. जियो टु नॉन जियो हर महीने 1000 मिनट मिलेंगे.

444 रुपये का प्लान


इसकी वैलिडिटी तीन महीने की होगी और हर दिन 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में भी जियो टु जियो फ्री कॉलिंग होगी, जबकि नॉन जियो के लिए हर महीने 1000 मिनट दिए जाएंगे.

Source : Agency

आपकी राय

10 + 2 =

पाठको की राय