Saturday, December 14th, 2019

अगले साल लॉन्च होगा रेडमी K30


Xiaomi Redmi K30 के लॉन्च को लेकर एक बार फिर से बातें शुरू हो गई हैं। पिछले महीने इस फोन को लेकर कुछ जानकारियां बाहर आई थीं। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि फोन साल 2019 के खत्म होने से पहले लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि, अब इन अफवाहों पर कंपनी के जनरल मैनेजर ल्यू वीबिंग ने विराम लगा दिया है। उन्होंने 16 नवंबर को वीबो पर एक पोस्ट कर जानकारी दी कि रेडमी K30 को कंपनी अगले साल लॉन्च करेगी।


वीबिंग का पोस्ट खासतौर से चीन के टॉप 4G स्मार्टफोन्स की मोबाइल लिस्ट के बारे में था। इसमें रेडमी K20 प्रो, रेडमी K20 प्रो प्रीमियम एडिशन, रेडमी नोट 8 प्रो और रेडमी नोट 8 को शामिल किया गया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में 5G नेटवर्क का जिक्र करते हुए शाओमी फैंस को बेस्ट क्वॉलिटी देने की बात कही।

 

पोस्ट के आखिर में उन्होंने कहा कि साल 2020 में रेडमी K30 के साथ रेडमी मार्केट लीडर रहेगी। चीन के एक लीक्स्टर ने अपनी टाइमलाइन पर एक ट्वीट शेयर किया और बताया कि क्वालकॉम और मीडियाटेक के 5G मिड-रेंज चिपसेट की शिपिंग जनवरी 2020 से शुरू होगी।


इस बारे में क्वालकॉम की तरफ से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, माना जा रहा है कि क्वालकॉम 3 से 5 दिसंबर केबीच होने वाले एक इवेंट में नए प्रोसेसर से पर्दा उठा दे। जहां तक बात मीडियाटेक की है तो इसके बारे में कहा जा रहा है कि कंपनी 26 दिसंबर को अपने 5G चिपसेट को दुनिया के सामने पेश करेगी।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 11 =

पाठको की राय