Monday, December 9th, 2019

मरजावां के बाद ट्रोल हुईं तारा सुतारिया, बोलीं- ये मेरे काम का हिस्सा

 
नई दिल्ली 

चाहे दिवाली पर साड़ी पहनना हो या टॉप-स्कर्ट पहनकर फैशनेबल अंदाज में सबके सामने आना. बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. तारा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बार-बार खुद के ट्रोल होने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं. तारा ने बताया कि ये सब उनके काम का हिस्सा है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक  कई बार उनके माता-पिता का पूरा दिन सोशल मीडिया पर उनके बारे में कमेंट्स पढ़ते हुए गुजर जाता है. तारा ने बताया, "लोग शायद टिप्पणियां करके खुश हो जाते होंगे. मेरा काम ही लोगों से जुड़ा है, इसलिए ये सब मेरे काम का हिस्सा है. मेरे माता-पिता मेरे बारे में आने वाले कमेंट्स पढ़ते हैं और इन पर खूब हंसते हैं."

तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अहम किरदार निभाए हैं. तारा ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अहम किरदार निभाया था. ये उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म थी.

मरजावां पर भी हुईं ट्रोल-
बता दें कि तारा सुतारिया को फिल्म मरजावां में उनके रोल के लिए भी काफी ज्यादा ट्रोल किया गया है. फिल्म में उन्होंने एक डिफरेंटली एबल्ड लड़की का किरदार निभाया है. उन्हें फिल्म के किरदार पर ट्रोल करते हुए यूजर्स ने कहा कि तारा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ये किरदार चुना ताकि उन्हें डायलॉग्स नहीं बोलने पड़ें.

Source : Agency

आपकी राय

4 + 9 =

पाठको की राय