Thursday, December 12th, 2019

रविवि से संबधित कॉलेजों में सेमेस्टर परीक्षाएं 28 दिसंबर से

रायपुर
पं. रविशंकर शुक्ल विवि से संबंधित कॉलेजों में सत्र 2019-20 दिसबंर से जनवरी के लिए प्रथम, तृतीय सेमेस्टर परीक्षा के टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। परीक्षा में स्नाकोत्तर से लेकर एटीकेटी परीक्षा भी शामिल होगी। वहीं दुर्ग विवि से संबंधित कॉलेजों की सेमेस्टर परीक्षा आदि संबंधी जानकारी विवि के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

दो पालियों में शुरू हो रही सेमेस्टर परीक्षा 27 दिसंबर से शुरू होगी, जो कि 17 जनवरी तक संचालित होगी। एएमए प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 28 दिसंबर से भाषा विज्ञान के साथ शुरू होगी। जारी निर्देश में स्नातकोत्तर स्तर पर अंग्रेजी, हिंदी, छत्तीसगढ़ी और संस्कृत के परीक्षार्थियों को प्रश्नों का उत्तर संबंधित भाषा में देना होगा। प्रवेश पत्र कॉलेज परीक्षा केंद्रों से प्राप्त होगा। अथवा परीक्षार्थी विवि के वेबसाइट से अपलोड़ कर सकते है। जहां पर यूजर आईडी, पासवर्ड का प्रयोग कर डाउनलोड़ कर सकते है।

चर्तुथ सेमेस्टर की परीक्षा 17 जनवरी से शुरू होगी जो कि 24 जनवरी तक संचालित होगा। परीक्षा सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक संचालित किया जाएगा। एमकॉम चर्तुथ सेमेस्टर से विशिष्टकरण समूह ए, बी, सी, डी में किसी भी एक वैकल्पिक समूह का चयन कर उस समूह के सभी चार प्रश्न पत्र अनिवार्य रूप से भरने होंगे।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 7 =

पाठको की राय