Wednesday, December 11th, 2019

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने की फुर्सत नहीं, शादियों में मशगूल KCR

 
नई दिल्ली 

तेलंगाना में वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप और हत्या के बाद पूरे देश में उबाल है. लोग जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार से अभी तक मुलाकात नहीं की है.

इस मामले में आज तक ने जब उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कुछ भी जवाब देने से इनकार कर दिया और कैमरे से बचते नजर आए. सीएम केसीआर दिल्ली में आज हाई प्रोफाइल शादी अटेंड करेंगे.

हालांकि उनके दफ्तर से इस बारे में एक बयान जारी किया गया था. इसी बीच सीएम केसीआर ने टीआरएस विधायक के यहां एक हाई प्रोफाइल शादी अटेंड की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सीएम केसीआर की खूब आलोचना की थी.

मुख्यमंत्री चार्टर प्लेन से दिल्ली पहुंचे हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि केसीआर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे.

प्रदर्शनकारी 27 नवंबर की रात शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास 25 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक के साथ चार ट्रक ड्राइवरों और क्लीनर द्वारा सामूहिक दुष्कर्म और जिंदा जलाए जाने की घटना पर न्याय की मांग करते रहे. इस दौरान लोग नारेबाजी करते हुए सड़क पर बैठ गए.

प्रदर्शनकारियों ने पीड़िता के घर के पास मौजूद पुलिसकर्मियों और बाहरी लोगों को इलाका छोड़ने के लिए भी मजबूर कर दिया. स्थानीय निवासी अंदर आने से पहले लोगों की पहचान कर रहे थे.

कुछ राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लोगों के विरोध के कारण पीड़िता के परिवार से मिले बिना वापस जाना पड़ा.

प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पीड़ित परिवार के साथ न्याय करने के लिए तुरंत जवाब दें.


उन्होंने कहा कि परिवार को राजनेताओं और अन्य लोगों से सहानुभूति की जरूरत नहीं है.

शुक्रवार तक मंत्री, राजनीतिक दलों के नेता, अधिकारी, महिला समूह और अन्य काफी लोग पीड़िता के घर पहुंचे थे.

इसके अलावा शनिवार को राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी पीड़िता के घर पहुंचे थे.

Source : Agency

आपकी राय

11 + 14 =

पाठको की राय