Wednesday, August 5th, 2020
Close X

सैमसंग अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में iPhone 11 को देगा टक्कर

Samsung Galaxy S11 सीरीज का लॉन्च सैमसंग फरवरी, 2020 के तीसरे सप्ताह में कर सकता है और इससे जुड़े ढेरों लीक्स सामने आ रहे हैं। कंपनी इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S11, Samsung Galaxy S11e और Samsung Galaxy S11+ लॉन्च किए जा सकते हैं। सैमसंग की इस सीरीज के फोन 5G कनेक्टिविटी सपॉर्ट के साथ आ सकते हैं।
नई रिपोर्ट में सामने आया है कि सैमसंग इस लाइनअप के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन में इंटीग्रेटेड 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। यह सेंसर कुछ महीने पहले सामने आए ISOCELL HMX ब्राइट सेंसर से अलग होगा। टिप्सटर Ice Universe ने दावा किया है कि Galaxy S11 के नए प्रीमियम वेरियंट में यूजर्य को 108 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। टिप्सटर का दावा है कि नए कस्टम सेंसर की मदद से बेहतर इमेज क्वॉलिटी मिलेगी लेकिन इसका असर डिवाइस की कीमत पर भी देखने को मिल सकता है।

बेहतर नाइट फटॉग्रफी
टिप्सटर ने कहा है कि नए सेंसर का साइज भी 1/1.3 इंच हो सकता है । हालांकि, नए सुपीरियर क्वॉलिटी और दोनों सेंसर्स के बीच क्या अंतर है, यह बात शेयर नहीं की गई है। सैमसंग अगले कुछ सप्ताह में इनसे जुड़े डीटेल्स शेयर कर सकता है। बेस Galaxy S11 के बेस वेरियंट में भी सेकेंड जेनरेशन 108 मेगापिक्सल सेंसर 5x ऑप्टिकल जूम के साथ दिया जा सकता है। सैमसंग के इस डिवाइस में ब्राइट नाइट कैमरा सेंसर मिल सकता है। कंपनी का यह सेंसर गूगल, हुवावे और ऐपल के डिवाइसेज को नाइट फटॉग्रफी में टक्कर दे सकता है।

ऐसे होंगे कैमरा फीचर्स
कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो गैलेक्सी S11 सीरीज में कैमरा स्पेसिफिकेशन्स और फीचर में बड़े अपड्रेड देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि S11 सीरीज में अल्ट्राहाई रेजॉलूशन को हाई जूम लेवल्स पर रिकॉर्डिंड सपॉर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन के रियर कैमरा सेटअप में एक्स्ट्रा टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर्स की बात भी कही गई थी। S11 सीरीज को लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट की माने को ये स्पेस जूम फीचर के साथ आएंगे। कहा जा रहा है कि S11 और S11+ में कंपनी 100x Space Zoom फीचर देने वाली है।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 3 =

पाठको की राय