Saturday, August 8th, 2020
Close X

गर्भवती लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश, यौन शोषण का मामला दर्ज

 चंपारण

देश में लड़कियों-महिलाओं के खिलाफ अपराध का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. बिहार में अब एक गर्भवती लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश हुई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि लड़की खुद जली है लेकिन पुलिस ने यौन शोषण का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है.

घटना पश्चिम चंपारण के शिकारपुर थाने की है. जहां एक लड़की को जलाने की कोशिश हुई. वो एक महीने की गर्भवती है. 80 प्रतिशत जली हालत में उसे बेतिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शादी के दबाव के कारण जलाया!

लड़की के परिजनों का आरोप है कि अरमान नाम के लड़के ने लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की है. अरमान का इस लड़की से प्रेम संबंध था और इस बीच लड़की गर्भवती हो गई और जब उसने अरमान पर शादी का दबाव बनाया तो अरमान ने मंगलवार की सुबह उसके घर में घुसकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की.

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल का मुआयना करने से पता चलता है कि लड़की के जलने की कोई और वजह रही होगी, क्योंकि घटना के बाद परिवारवालों ने इस तरह की कोई सूचना पुलिस को नहीं दी और घटनास्थल की भी पूरी साफ सफाई कर दी गई है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को इस घटना के बारे में तब पता चला जब लड़की अस्पताल लाई गई. पश्चिम चंपारण की एसपी नताशा गुड़िया ने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता जांच कर रही है, साथ ही यौन शोषण का मामला दर्ज कर फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

उन्नाव की घटना के बाद पुलिस काफी सतर्क होकर मामले की तहकीकात में लगी है. बिहार में लड़कियों की हत्या और जलाने की घटना लगातार सामने आ रही है.

Source : Agency

आपकी राय

11 + 12 =

पाठको की राय