Saturday, August 8th, 2020
Close X

चावल में छिपा रखा था लूट का 8 किलो सोना, तीन गिरफ्तार

पटना

बिहार के बख्तियारपुर के भदौर गांव में पटना और वैशाली जिले की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी की है. छापेमारी में एक घर से आठ किलो सोना मिला. यह सोना चावल में छिपा कर रखा गया था.

इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि हाजीपुर के मुथूट फाइनेंस ऑफिस में हुई लूट का सोना है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि अपराधियों ने 23 नवंबर को हाजीपुर में देश की तीसरी सबसे बड़ी सोना लूट की घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने मुथुट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच ऑफिस से तकरीबन 22 करोड़ मूल्य के कई किलो सोने के जेवरात लूट लिए थे. आर्म्स से लैस सात की संख्या में लुटेरे ब्रांच में घुसे थे और मैनजर समेत सारे स्टाफ व ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर मारपीट की थी.

पुलिस इस मामले को निपटाने के लिए कई दिनों से जूझ रही थी. मगर उसे लुटेरों का सुराग नहीं मिल पा रहा था. पिछले महीने बिहार के वैशाली में मुत्थुट फाइनेंस के दफ्तर से अपराधियों ने दिनदड़े सोना लूट लिया था.

घटना के बाद से वैशाली पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी. अब ये कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही पूरे मामले से पर्दा हट जाएगा.

Source : Agency

आपकी राय

10 + 2 =

पाठको की राय