Saturday, August 8th, 2020
Close X

इस बार भी इंडियल आइडल में 90s स्पेशल रखा गया था

इंडियल आइडल का सीजन 11 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में सभी कंटेस्टेंट लाजवाब है और एक दूसरे को कांटे की टक्कर दे रहे हैं. इस बार भी इंडियल आइडल में 90s स्पेशल रखा गया था. सभी कंटेस्टेंट ने 90 के दशक एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने गाए.

इस प्रोग्राम के लिए स्पेशल गेस्ट के रूप में कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल को बुलाया गया था. शो में पुराने और सदा बहार गानों की खुबसूरत महफिल जमी थी. कंटेस्टेंट ने 'तुम्हे अपना बनाने की कसम ',  'दिल है कि मानता ही नहीं ' और  'धीरे धीरे ' जैसे गानों से सभी का दिल जीता.

गाने सुन रोने लगे म्यूजिक कंपोजर नदीम
खास बात ये रही कि ये सभी गाने नदीम-श्रवण की आइकॉनिक जोड़ी ने कंपोज किए हैं. इतने सालों बाद अपने ही कंपोज किए गए गाने सुनने के बाद नदीम काफी भावुक हो गए. अपना अनुभव साझा करते हुए नदीम कहते हैं '  अनुराधा पौडवाल को इंडियन आइडल में देखकर मैं काफी इमोशनल हो गया. पापा जी, गुलशन कुमार जी और दीदी (अनुराधा पौडवाल)  को याद  करते हुए मेरी आंखे नम हो गई थी. इतने टैलेंटेंड सिंगर्स को हमारे गाने गाते देख मुझे बहुत खुशी हुई.'

अनु मलिक शो से हुए बाहर
अगर इंडियन आइडल के इस सीजन की बात करे तो सभी कंटेस्टेंट काफी अच्छा गाना गा रहे हैं. लेकिन पिछली बार की ही तरह इस बार भी अनु मलिक को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा है. दरअसल सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर #metoo के तहत आरोप लगाए थे. इसी के चलते अनु मलिक को बीच में ही ये शो छोड़ना पड़ा है. उनकी जगह हिमेश रेशमिया को जज बनाया गया है जो इससे पहले सोनी टीवी पर ही सुपरस्टार सिंगर का पहला सीजन जज कर चुके हैं.

Source : Agency

आपकी राय

5 + 9 =

पाठको की राय