Wednesday, August 5th, 2020
Close X

पाक में सारा की दीवानगी, खूब कर रहे सर्च

सारा अली खान ने भले ही बॉलिवुड में अभी सिर्फ दो फिल्में ही की हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी उनका काफी क्रेज है। पाकिस्तान से अब उनके बारे में खास खबर आई है। भारत की तरह ही पाक में भी सारा को इंटरनेट पर खूब सर्च किया जा रहा है।

सिर्फ भारतीय फिल्में ही पाकिस्तान में मशहूर नहीं हैं, बल्कि उनके हीरो-हीरोइन भी वहां पर काफी पसंद किए जाते हैं। 2018 में 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा अली खान न सिर्फ बेहतरीन अदाकारी करती हैं, बल्कि फैशन और स्टाइल में भी काफी आगे हैं और इसी वजह से पाकिस्तान में भी यूथ के बीच वह काफी पॉपुलर हैं। सारा की दूसरी फिल्म 'सिंबा' ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया।
इसके अलावा अगले साल सारा की कई फिल्में आने वाली हैं। सारा अली खान वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' के रीमेक में काम कर रही हैं। वह 'लव आजकल' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के ऑपोजिट नजर आएंगी।

सारा अली खान के अलावा भारतीय नागरिकता ले चुके मशहूर सिंगर अदनान सामी को पाकिस्तान में काफी सर्च किया गया है। गौरतलब है कि कई बार अदनान पाकिस्तानी लोगों द्वारा ट्रोल का शिकार भी बनते हैं। उधर फिल्मों की बात करें, तो 'कबीर सिंह' और 'गली बॉय' ने भी मोस्ट सर्च लिस्ट में पांचवां और दसवां स्थान पाया है।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 12 =

पाठको की राय