Thursday, January 23rd, 2020

दिल्लीः शालीमार बाग में आग, 3 लोगों की मौत

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग स्थित एक मकान में आग लगने की घटना में शनिवार रात 3 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया । दमकलकर्मी और पुलिसकर्मी दोनों ही राहतकार्य में जुटे रहे। आग पर काबू पा लिया गया है।

शाम 6.10 बजे बीक्यू ब्लॉक शालीमार बाग में आग लगने की जानकारी वहां गश्ती कर रही पुलिस टीम को मिली। टीम तत्काल वहां पहुंची और आपातकालीन सर्विस को फोन किया। शालीमार बाग के एसएचओ ने छत का दरवाजा तोड़ा और अचेत पड़ी दो महिलाओं को बचाया। पुलिस दमकलकर्मी की मदद से अन्य लोगों की तलाश में जुट गई।

इस घटना में 75 वर्षीय कांता, 65 वर्षीय किरन शर्मा और 42 वर्षीय सोमवती की मौत हो गई। अन्य चार लाजवंती (68), इन्ना (28), अक्षित (16) और वंशिका (14) को फोर्टिस में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि रविवार को ही अनाज मंडी इलाके में एक चार मंजिली इमारत में आग लगने की घटने में 43 श्रमिकों की मौत हो गई थी। घटनास्थल की तस्वीरों से लग रहा है कि भीषण आग लगी थी क्योंकि घर के अंदर सबकुछ जलकर खाक हो गया है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 4 =

पाठको की राय