Tuesday, January 21st, 2020

कन्नौज बस हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव डॉक्टर पर भड़के, कहा- बाहर भाग जाओ

 कन्नौज 
सोमवार को सपा अध्यक्ष छिबरामऊ के घिलोई में उस जगह पर पहुंचे जहां शुक्रवार रात हादसे में स्लीपर बस आग का गोला बन गई थी। उन्होंने छिबरामऊ अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती सभी घायलों से भी मुलाकात की। इसी दौरान किसी बात को लेकर डॉक्टर पर भड़क गए और बाहर निकल जाने को कहा।

दरअसल, अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे, इसी दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े। इससे अखिलेश यादव नाराज हो गए। अखिलेश ने कहा कि तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए। बाहर निकल जाओ।
 
इसके बाद पूर्व सीएम ने मेडिकल ऑफिसर के पद व जिले के बारे में जानकारी ली। जैसे ही उनको पता चला कि डॉक्टर का पद ईएमओ व निवासी गोरखपुर बताया, पूर्व सीएम के मुंह से निकल पड़ा तभी वो सरकार का पक्ष ले रहे हैं। पूर्व सीएम ने कहा, चिकित्सक को बीच में नहीं बोलना चाहिए था।

भाजपाई है बस मालिक, इसीलिए कार्रवाई नहीं 
घायलों से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि बस का मालिक भाजपा से जुड़ा है इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। पीड़ितों को मिलने वाली मदद में भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि मुआवजे में भी जाति और धर्म देखा जा रहा है। प्रदेश सरकार से पीड़ितों को 10-10 लाख रुपये मदद की मांग की। पूर्व सीएम ने कहा कि सपा की सरकार बनने पर मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 7 =

पाठको की राय