Monday, September 21st, 2020
Close X

रिया के घर में नहीं रह सकते सुशांत, साथ रहने के लिए नए घर की तलाश में

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम यूं तो कई सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. फिलहाल वे रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके साथ लिव-इन में रह रहे हैं. सुशांत पिछले कुछ समय से रिया चक्रवर्ती के साथ उनके घर पर रहे हैं. मगर रिया को इस वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल रिया जिस मकान में रहती हैं उसके ओनर को इस बात से आपत्ति है कि वे किसी के साथ रूम में रह रही हैं जबकी अपार्टमेंट के नियमों के अनुसार उसमें सिर्फ एक शख्स ही ठहर सकता है. ऐसे में कपल ने नया घर ढूंढना भी शुरू कर दिया है जहां दोनों साथ में रह सकें.

ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि कुछ मकान मालिकों को किराएदारों के महमानों का ज्यादा दिनों तक ठहर जाना पसंद नहीं आता. ऐसा ही इस केस में भी देखने को मिल रहा है. सुशांत और रिया अपने लिए ना घर ढूंढ़ रहे हैं ताकि वे बिना किसी बाधा के आराम से साथ रह सकें. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा सुनने में आया है कि सुशांत को अपना घर इसलिए छोड़ना पड़ा क्योंकि पड़ोसियों की ये शिकायतें आ रही थीं कि वे देर रात तक पार्टियां करते थे और लाउड म्यूजिक से पड़ोसियों का काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. फिलहाल एक्टर की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कुछ समय रिया के घर ठहरने के बाद अब वहां से भी एक्टर को हटना पड़ेगा. फिलहाल एक्टर द्वारा नए अपार्टमेंट की तलाश जारी है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की अगली फिल्म दिल बेचारा है. फिल्म में वे संजना संघाई के साथ काम करते नजर आएंगे. संजना इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा करेंगे. ये मूवी, 8 मई, 2020 को रिलीज की जाएगी.

Source : Agency

आपकी राय

15 + 6 =

पाठको की राय