Saturday, February 22nd, 2020

शबाना आजमी के एक्सिडेंट पर दुख जताकर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी के फैन्स भी सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं. इस बार उर्वशी रौतेल अपने लुक के अलावा एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आई हैं.

उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के एक्सिडेंट पर हैरानी जताते हुए एक ट्वीट किया था. इसमें उर्वशी ने शबाना के एक्सिडेंट पर दुख प्रकट किया था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. दरअसल उर्वशी के इस ट्वीट का कंटेंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के कंटेंट जैसी ही था. अब यूजर्स को जैसे ही इसकी भनक लगी तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को हुए कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस शबाना आजमी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं. हादसे के बाद उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में ले जाया गया और बाद में उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में ट्रांसफर कर दिया गया.

केडीएएच में मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उनकी हालत स्टेबल है. इससे पहले शबाना आजमी को MGM हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की थी. हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) केआर सालगोत्रा ने बताया कि यहां शबाना आजमी का एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं. डॉक्टर ने बताया कि वे होश में थीं और बात कर रही थीं.

Source : Agency

आपकी राय

5 + 5 =

पाठको की राय