Monday, April 6th, 2020

बिग बॉस में एक बार फिर होगी हिमांशी खुराना की एंट्री, सामने आया नया ट्विस्ट

नई दिल्ली
बिग बॉस में रोजाना नया बदलाव हो रहा है. कंटेस्टेंट के बीच झगड़े से बात शुरू होकर अंत में वीकेंड का वार तक जाती हैं और शो के होस्ट सलमान खान इस पर कंटेस्टेंट से बात करते हैं या यूं कहें कि क्लास लेते हैं. शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने असीम रियाज से बात की.

सलमान खान ने असीम रियाज से एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का जिक्र किया. अब असीम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि घर में हिमांशी खुराना एक बार फिर एंट्री कर सकती हैं. खबरी पोस्ट की मानें तो अगले दो दिन में हिमांशी खुराना की अगले दो दिन में एक बार फिर एंट्री हो सकती है. इसके अलावा खबरी पोस्ट ने कहा, 'याद रहे अगर हिमांशी गेस्ट की तरह आती हैं, शो देखने का मतलब नहीं है फिर क्योंकि वह असीम को कंटेंट देगी और मेकर्स नहीं चाहते कि ऐसा हो.'

असीम रियाज और हिमांशी खुराना की लव केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. असीम रियाज शो में कह चुके थे कि उन्हें हिमांशी खुराना पसंद है, जबकि हिमांशी ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह उनसे दूर ही रहें क्योंकि उनकी इंगेजमेंट हो चुकी है.

खैर, अब ये देखना रोमांचक होगा जिस तरह से असीम और हिमांशी खुराना का लव अफेयर शो में आगे कैसा देखने को मिलेगा. वहीं असीम को उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. हिमांशी अब खुलेआम असीम का समर्थन कर रही हैं. उन्होंने असीम के समर्थन में कई ट्वीट भी किए हैं. अब आगे दोनों एक बार फिर साथ आते हैं तो ये देखना बहुत दिलचस्प होगा.

Source : Agency

आपकी राय

15 + 12 =

पाठको की राय