Monday, April 6th, 2020

Xiaomi Mi 10 में पंच होल डिस्प्ले के साथ मिलेगा 100MP का कैमरा

Xiaomi Mi 10 को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा चल रही है। कंपनी जल्द ही इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। फोन के बारे में आई कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह 5G कनेक्टिविटी और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन के बारे में अब कुछ नई जानकारियां बाहर आई हैं जिनमें इसके कुछ फीचर्स का जिक्र किया गया है।

पंच-होल डिस्प्ले से होगा लैस
चीन के एक डिजिटल ब्लॉगर ने शाओमी Mi 10 के कुछ फीचर्स को लीक किया है। बताया जा रहा है कि यह फोन पंच-होल AMOLED डिस्प्ले और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। लीक की मानें तो Mi 10 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। कुछ अन्य रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शाओमी Mi 10 का कैमरा परफॉर्मेंस अपकमिंग सैमसंग Galaxy S20 अल्ट्रा की टक्कर का होगा। 100 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आने वाला यह शाओमी का दूसरा फोन होगा। इससे पहले शाओमी ने Mi Note 10 को लॉन्च किया था जो 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है।

मिलेगी 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग
अफवाह है कि शाओमी Mi 10 में कंपनी 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दे सकती है। साथ ही इस बात की भी काफी उम्मीद इस फोन में 30 वॉट की वायरलेस चार्जिंग टेक्नॉलजी दी जा सकती है।

41 हजार रुपये हो सकती है शुरुआती
शाओमी इंडस्ट्री इन्वेस्टमेंट डिपार्टमेंट के पार्टनर पैन ज्यूटैंग के मुताबिक Mi 10 4000 युआन (करीब 41 हजार रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है। फोन की रिलीज की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि शाओमी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। फोन को सबसे पहले चीन में उपलब्ध कराया जाएगा। हाल में एक पोस्टर लीक में Mi 10 के डिजाइन का भी पता चला था। पोस्टर के अनुसार यह फोन Mi Mix Alpha के डिजाइन से प्रेरित है।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 12 =

पाठको की राय