Saturday, April 4th, 2020

बिग बॉस ने पूरा किया रश्मि का सपना, सालों बाद मां को देख फूट-फूटकर रोईं

नई दिल्ली
सलमान खान के पॉपुलर टीवी रियलटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का ग्रैंड फिनाले रश्मि देसाई के लिए काफी खास रहा. काफी समय बाद रश्मि को उनकी मां से मिलने का मौका मिला. रश्मि की मां अपनी बेटी को चीयर करने के लिए शो में पहुंचीं. रश्मि अपनी मां को देख कर काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. रश्मि देसाई दरअसल डेढ़ साल बाद अपनी मां से बात करती नजर आईं.

जीत-हार से परे रश्मि देसाई के लिए बिग बॉस 13 का फिनाले एपिसोड खुशियों की सौगात लेकर आया. फाइनल एपिसोड से पहले ही अपनी मां को शो में देख वे आश्चर्य चकित रह गईं. रश्मि अपनी मां को सामने देखकर रोने लग गईं. रश्मि को रोता देख उनकी मां भी भावुक हो गईं और उन्होंने रश्मि को इशारा किया कि वे रोए नहीं और मुस्कुराएं. बता दें कि आपसी मनमुटाव के कारण दोनों की बातचीत बंद चल रही थी.

इसके बाद रश्मि की मां ने कहा कि उन्होंने रश्मि को हमेशा रानी की तरह रखा. 5 भाइयों में वे अकेली लड़की थीं. उनसे कभी कोई काम नहीं कराया गया और उनका ख्याल रखा गया. इसके बाद रश्मि ने पुरानी बातों को भुलाकर मां से पूछा कि क्या अब उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है. इसका जवाब देते हुए रश्मि की मां ने कहा कि हां उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है.

बता दें कि रश्मि का सफर बिग बॉस 13 में शानदार रहा. वे शो की शुरुआत से ही लोगों की पसंदीदा थीं और उन्होंने पूरी डेडिकेशन के साथ गेम खेला. आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा जिसे बिग बॉस 13 के खिताब का दावेदार माना गया वो रश्मि देसाई ही रही हैं.

शो में बिग बॉस 13 के विनर के नाम की घोषणा करने के बीच सुनील ग्रोवर सभी का मनोरंजन करते नजर आए. इसके अलावा शो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ भी पहुंचे.

Source : Agency

आपकी राय

10 + 10 =

पाठको की राय