Saturday, April 4th, 2020

बिग बॉस हाउस से बाहर आसिम रियाज से मिलेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? एक्टर ने दिया जवाब

नई दिल्ली
बिग बॉस 13 की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज रियाज की दोस्ती देखने को मिली थी. दोनों की बॉन्डिंग को राम-लक्ष्मण की जोड़ी का टैग दिया गया. बाद में उनके रिश्ते बिगड़ने लगे. दोनों की नफरत और दुश्मनी जबरदस्त तरीके से देखने को मिली. सिद्धार्थ-आसिम ने घर में कई बार एक-दूसरे को बाहर जाकर देखने की बात कही थी.

अब सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 13 की ट्रॉफी जीत चुके हैं. विनर बनने के बाद सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत की. यहां उनसे सवाल पूछा गया कि आपने आसिम को कहा था बाहर आकर मिलोगे, अब क्या करेंगे? जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- ''हम बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मिले. आसिम ने मुझसे बात की.  आसिम ने मेरे साथ सारी चीजें क्लियर की. फिर हमने हाथ मिलाया. हमारे बीच चीजें अब अच्छी है.''

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि सलमान खान की सलाह से काफी मदद मिली. बहुत बार सलमान सर आपको कुछ बोलते हैं, आप चाहते हैं उनकी कही गई बात को फॉलो करने की. लेकिन उसके 2-3 दिन बाद आपके सामने हालात कुछ ऐसे आते हैं कि आप अलग तरीके से रिएक्ट करने के लिए मजबूर हो जाते हैं. बहुत बार आपको खुद से भी निराशा होती है.

एक्टर ने कहा- ये सोचकर गलत लगता है कि सलमान सर आप पर अपनी इतनी एनर्जी खर्च कर रहे हैं, आपको चीजें बता रहे हैं, लेकिन आप इसे फॉलो नहीं कर पा रहे हो. खराब लगता था कि आप उनकी सलाह पर काम नहीं कर पा रहे हो. बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान ने कई बार एग्रेसिव होने और अपना आपा खोने पर शो में डांट लगाई थी.

Source : Agency

आपकी राय

2 + 5 =

पाठको की राय