Saturday, April 4th, 2020

सिद्धार्थ शुक्ला पर अटका शहनाज का दिल


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का बॉन्ड सिर्फ फैन्स को ही पसंद नहीं है बल्कि खुद शहनाज भी सिद्धार्थ को लेकर क्रेजी हैं। 'बिग बॉस 13' में भी वह कई बार सिद्धार्थ के प्रति अपनी फीलिंग्स जाहिर करती नजर आईं। एक बार तो उन्होंने यह तक कह दिया था कि उन्हें ट्रोफी नहीं बल्कि सिद्धार्थ को जीतना है और वह उनसे बेहद प्यार करती हैं।
अब शहनाज अपने दूल्हे की खोज में लग गई हैं और शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं। पर लग रहा है कि वह सिद्धार्थ से ही शादी करना चाहती हैं। तभी तो जब एक फैन ने उनसे कहा कि प्लीज सिड से शादी कर लो, तो उन्होंने कहा कि पक्का करूंगी।

'कर लूंगी सिड से शादी..प्रॉमिस...आप बोलो उसको'
दरअसल शहनाज ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव सेशन रखा था और इसी में एक फैन ने शहनाज के सामने इच्छा जाहिर की कि वह सिड यानी सिद्धार्थ से शादी कर लें। इस पर शहनाज ने जवाब देते हुए कहा, 'पक्का शादी कर लूंगी, आप उसको बोलो...कर लूंगी मैं प्रॉमिस। बोलो उसको मेरे से शादी करे।'

'बिग बॉस और सिद्धार्थ को बहुत मिस करती हूं'
इसके बाद जब उनसे एक फैन ने पूछा कि क्या वह 'बिग बॉस' को मिस करती हैं, तो इस शहनाज ने कहा कि वह बिग बॉस और सिद्धार्थ दोनों को बहुत ज्यादा मिस करती हैं।

शहनाज के स्वयंवर में सिद्धार्थ की एंट्री
वैसे बता दें कि 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ शुक्ला की भी एंट्री हो चुकी है। हालांकि वह शहनाज को दूल्हा ढूंढने में मदद करेंगे। लेकिन अब जिस तरह से शहनाज ने सिद्धार्थ से शादी की इच्छा जाहिर की है, कहीं ऐसा न हो कि शो के आखिर में शहनाज सिद्धार्थ को ही शादी के लिए प्रपोज कर दें। 'मुझसे शादी करोगे' में जैसे ही सिद्धार्थ की एंट्री हुई थी तो उन्हें देख शहनाज भावुक हो गई थीं और झट से गले लगाते हुए उन्हें किस कर लिया था।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 5 =

पाठको की राय