Monday, April 6th, 2020

शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनी मां,बेटी को जन्म दिया

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा दूसरी बार मां बनी हैं। शिल्पा ने इस बार एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी का नाम समिषा शेट्टी रखा गया है। सरोगेसी के जरिए शिल्पा शेट्टी ने इस प्यारी बच्ची को जन्म दिया है। बच्ची का जन्म 15 फरवरी को हुआ था। हालांकि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने इसकी जानकारी अब सार्वजनिक करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में मासूम समिषा अपनी मां शिल्पा की उंगलिया पकड़ी हुई है। हालांकि बच्ची का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने इस तस्वीर के साथ यह जानकारी शेयर की, यह वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर सभी लोग शिल्पा और राज कुंद्रा को बधाई दे रहे हैं। फैंस भी बेहद खुश हैं।

यह शिल्पा की दूसरी संतान
बता दें कि यह शिल्पा शेट्टी की दूसरी संतान है। शिल्पा और राज ने वर्ष 2009 में शादी की थी। 2012 में शिल्पा ने पहले बच्चे (बेटा वियान) को जन्म दिया था। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी हैं। उनके लाखों फॉलोअर्स हैं और सभी उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में शिल्पा ने अपने फैंस को अब यह खुशखबरी सुना दी है।


शिल्पा ने सोशल मीडिया पर यह लिखा
इस खुशखबरी को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'ओम श्री गणेशाय नमः। हमारी प्रार्थनाओं का जवाब एक चमत्कार के साथ मिला है। हम अपनी छोटी परी समिषा शेट्टी कुंद्रा के जन्म की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं (15 फरवरी, 2020)। अपना प्यार और आशीर्वाद दें।'

Source : Agency

आपकी राय

12 + 14 =

पाठको की राय