Monday, April 6th, 2020

जल्द लॉन्च होगा शाओमी का Redmi K30 Pro


कुछ दिन पहले शाओमी की ओर से Mi 10 सीरीज फ्लैगशिप अनाउंस किए गए हैं और इन डिवाइसेज में शानदार 33W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट दिया गया है। ये स्मार्टफोन्स वायर्ड और वायरलेस दोनों मोड में 33W फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन देते हैं। वहीं Pro वर्जन में तो 65W वायर्ड चार्जिंग तक का सपॉर्ट दिया गया हैष शाओमी अपने फ्लैगशिप मॉडल्स के लिए फास्ट चार्जिंग को स्टैंडर्ड बना सकता है और हाल ही में आए लीक्स से पता चला है कि कंपनी पॉप-अप कैमरा वाले Redmi K30 Pro में भी 33W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट देने वाली है। GizmoChina की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दो नए शाओमी फोन्स को हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन चीन में मिला है। हाल ही में लॉन्च Mi 10 सीरीज के फोन्स की तरह दोनों ही स्मार्टफोन्स में 33W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट कंपनी की ओर से दिया गया है। हालांकि, सर्टिफिकेशन से किसी डिवाइस का नाम सामने नहीं आया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह Redmi K30 Pro डिवाइस हो सकता है। शाओमी ने Redmi K20 Pro की सेल चीन में बंद कर दी है, जिसे इस फोन के सक्सेसर के मार्केट में आने का संकेत माना जा रहा है।

4,700mAh की बैटरी
Redmi K30 Pro स्मार्टफोन काफी हद तक Mi 10 पर बेस्ड हो सकता है लेकिन इसे प्रीमियम प्राइसिंग पर नहीं उतारा जाएगा। 33W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट भी इस डिवाइस को Mi 10 सीरीज फ्लैगशिप्स की कैटिगरी में ले आता है। बाकी अफवाहों में कहा गया है कि Redmi K30 Pro में फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी। कंपनी इस स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी दे सकती है। फोन में 8 जीबी LPDDR5 रैम के साथ OLED फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा।

मिलेगा पॉप-अप कैमरा
शाओमी ग्लोबल के वीपी ल्यू वीबिंग की ओर से भी नया रेडमी फ्लैगशिप कन्फर्म किया गया है और उन्होंने Weibo पोस्ट में इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि नया डिवाइस पावरफुल परफॉर्मेंस और कन्फिगरेशन के साथ आएगा। उन्होंने Weibo पर पोल में पूछा कि यूजर्स को Redmi K30 Pro में कैसा सेल्फी कैमरा मकैनिज्म चाहिए और ज्यादातर ने पॉप-अप सेल्फी कैमरा ऑप्शन को चुना। हाल ही में आए लीक्स से भी पता चला है कि इस फोन में भी Redmi K20 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा मकैनिज्म देखने को मिलेगा।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 10 =

पाठको की राय