Monday, April 6th, 2020

तेज प्रताप यादव ने लगवाया नारा- 2020 में किसका वध होगा, भीड़ बोली- 'नीतीश का'

 पटना 
बिहार विधानसभा चुनाव की मुनादी होने में अभी समय है, मगर सियासी हलचलें अभी से शुरू हो गई हैं। चुनावी साल में बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। बिहार के वैशाली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने नारा लगवाया- '2020 में किसका वध होगा'?, तो भीड़ ने जवाब दिया- 'नीतीश का'। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है। 

तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक नारा लगवाते देखे जा सकते हैं। वीडियो में तेज प्रताप यादव कहते हैं, '2020 में किसका वध होगा'। भीड़ पीछे से जोर लगाकर कहती है कि 'नीतीश का'। इसके बाद वीडियो में तेज प्रताव यादव कहते हैं कि ये हमें बोलने की जरूरत नहीं है। यह आप भलीभांति जानते हैं। किस दौर से हमारा बिहार गुजर रहा है। 


नीतीश के खिलाफ नारा वाला वीडियो के वायरल होने के बाद उम्मीद का जा सकती है कि बिहार की सियासत में मामला गरमा जाएगा। यह पहली बार नहीं है कि तेज प्रताप यादव ने ऐसा बयान दिया है। इससे पहले भी वह सुशील कुमार मोदी को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। तेज प्रताप यादव सुशील कुमार मोदी को घर में घुस कर मारने की धमकी दे चुके हैं। 

Source : Agency

आपकी राय

1 + 2 =

पाठको की राय