Monday, April 6th, 2020

'मुझसे शादी करोगे' शो के फॉर्मैट में की जाएगी कुछ तब्दीली

'बिग बॉस 13' की सफलता और शहनाज की पॉप्युलैरिटी को भुनाते हुए फैन्स के लिए इसी घर में एक नया शो अरेंज किया गया। आनन-फानन में इस शो की शुरुआत हुई, जिसका प्रमोशन 'बिग बॉस 13' के खत्म होने के दौरान ही शुरू हो गया था। हालांकि, शुरुआती प्रोमो विडियोज़ को देखने के बाद से ही फैन्स इस शो के खिलाफ खड़े हो गए थे और उन्होंने इस शो को बंद करने की डिमांड रख दी।

अब मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की चर्चा भी हो रही है कि शहनाज और पारस के इस शो को चैनल जल्द खत्म कर सकता है। इन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लोगों को नाराजगी और शो को लेकर उनके कम इंटरेस्ट को देखते हुए इस शो को और छोटा किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस शो के फॉर्मैट में कुछ तब्दीली की जाएगी और इसे शादी तक न पहुंचाकर कॉमिडी वाला एंगल दिया जाएगा। हालांकि, हमने चैनल से सम्पर्क किया तो उनका कहना है कि अभी तक ऐसी कोई चर्चा नहीं है।


आपको बताना चाहेंगे कि शुरुआत से इस शो को लेकर फैन्स अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जमकर जाहिर कर चुके हैं। लोगों ने चैनल पर शहनाज की पॉप्युलैरिटी को भुनाने का भी खूब आरोप लगाया। इतना ही नहीं खबर यहां तक भी आई थी इस शो की वजह से शहनाज के परिवार वाले भी काफी नाराज हैं। चर्चा तो यहां तक थी कि शहनाज के पिता ने इसे रोकने के लिए शिवसेना की मदद तक लेने की बात कही थी। उनके भाई शहबाज का भी बयान आया था कि इस शो में उनकी बहन हिस्सा नहीं लेंगी और यह प्रोमो बनकर रह जाएगा।

यहां आपको याद दिला दें कि इस शो में शहनाज के साथ उनके भाई भी जब-तब नजर आ जाया करते हैं। हालांकि, शो में अब भी बात-बात पर शहनाज और बाकी कंटेस्टेंट्स सिडनाज की चर्चा करते हैं और पारस का अंदाज़ अब भी दिलफेक नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट्स के बीच की बॉन्डिंग अलग ही रूप ले रही है और कई बार ऐसा लगता है जैसे भूल गए हों कि वे इस शो में 'बिग बॉस' का हिस्सा नहीं हैं।

Source : Agency

आपकी राय

3 + 13 =

पाठको की राय