Monday, March 30th, 2020

लॉकडाउन: BJP का लक्ष्य- आज से 5 करोड़ गरीबों को खाना खिलाएंगे पार्टी कार्यकर्ता

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन रहेगा. लॉकडाउन के पहले दिन बुधवार को लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. गरीब तबके के लोगों को खासतौर पर दिक्कत हुई. एक ओर जहां उनके लिए रोजगार का संकट है तो वहीं खाने की भी दिक्कत है. ऐसे में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गरीबों के लिए बड़ा फैसला लिया है.

बीजेपी गुरुवार से हर रोज 5 करोड़ गरीब लोगों को खाना खिलाएगी. इसके लिए पार्टी देशभर में 1 करोड़ कार्यकर्ताओं की पहचान करेगी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्षों से इसको लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता 5 गरीब लोगों को लॉकडाउन के दौरान खाना खिलाएगा.
 
जेपी नड्डा ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि पार्टी कार्यकर्ता देशभर में लॉकडाउन के दौरान पांच करोड़ गरीबों को खाना खिलाएंगे. बीजेपी अध्यक्ष ने कोरोना से जुड़े राहत कार्यों के संबंध में चर्चा की. उन्होंने ऑडियो व वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से पार्टी के 1 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर जरूरतमंद लोगों की सहायता करने की अपील की.
 
बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए 24 मार्च को दूसरी बार जनता को संबोधित किया. उन्होंने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का ऐलान किया. उन्होंने लोगों से घरों में रहने की अपील की.


 

Source : Agency

आपकी राय

9 + 6 =

पाठको की राय