Wednesday, June 3rd, 2020

पाक कर्नल की बीवी का बवाल, उखाड़ा पोस्ट

इस्‍लामाबाद
पाकिस्‍तानी सेना के काले कारनामे पूरी दुनिया के सामने तो आते ही रहते लेकिन अब सेना के एक अधिकारी की बीबी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। खुद को पाकिस्‍तानी सेना के कर्नल की बीबी बताने वाली महिला को जब हजारा मोटरवे पर पुलिस ने जांच के लिए रोका तो वह भड़क उठीं और उन्‍होंने पुलिस चेक पोस्‍ट बैरियर को उखाड़ कर फेंक दिया।

पुलिसवालों के साथ बदतमीजी के बाद पाकिस्‍तानी कर्नल की बीबी अपनी कार लेकर निकल गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि इस दौरान कर्नल की बीबी ने पुलिस वालों को काफी अपशब्‍द भी कहे। बताया जा रहा है कि बुधवार को शाम 5 बजे कर्नल की बीबी और एक युवक (शायद बेटा) कार से मेहसेहरा से शरकारी जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस वालों ने किसी वजह से वाहनों के आवागमन को रोका हुआ था।

अपनी कार को रोके जाने से कर्नल की बीबी इतनी ज्‍यादा गुस्‍सा हो गई कि उन्‍होंने पुलिसवालों को जमकर भला बुरा कहा। उन्‍होंने कहा कि एक सूबेदार की इतनी औकात हो गई कि वह एक कर्नल की बीबी को हाथ लगाए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख तत्‍काल ऐक्‍शन लेते हुए कर्नल के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पाकिस्‍तानी कर्नल की बीबी की यह करतूत पूरी दुनिया में टॉप ट्रेंड करने लगी। सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला के व्‍यवहार की कड़ी आलोचना की। समीना ई ने कहा कि कर्नल की बीबी का व्‍यवहार बहुत घमंड से भरा हुआ था। उन्‍हें ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों के साथ इस घटिया व्‍यवहार के लिए दंडित किया जाना चाहिए।' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'खुद को बड़ा मानने की मानसिकता खत्‍म होनी चाहिए। एक सैनिक को सैनिक की तरह से व्‍यवहार करना चाहिए न कि खुद को खुदा समझ लें।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 8 =

पाठको की राय