Saturday, June 6th, 2020

पुरानी गलतियों से सबक लेते हुए कपिल ने तुरंत मांगी माफी

 

मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा को एक बार फिर माफी मांगनी पड़ी है। इस बार एक कपिल ने पूरे कायस्थ समाज से माफी मांगी है। कपिल शर्मा ने सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर यह माफी मांगी है और कहा है कि उनका मकसद किसी को भी ठेस पहुंचाना नहीं था। कपिल ने खुद और अपनी टीम की तरफ से यह माफीनामा पेश किया है।

दरअसल, पिछले दिनों कपिल शर्मा शो के तहत एक एपिसोड में चित्रगुप्त को लेकर एक टिप्पणी की गई थी। कपिल शर्मा टीम की तरफ से तो इसे हल्के में लिया गया। पर, कायस्थ समाज ने इसे गंभीर रूप से लिया और ऐतराज जताना शुरू किया।

काफी विरोध हो रहा था
भारी विरोध को देखते हुए खुद कपिल शर्मा को आगे आना पड़ा। कपिल शर्मा जानते हैं कि वह अब जिस जगह खड़े हैं, वहां मुकाम बार-बार नहीं मिलता। पुरानी गलतियों से सबक लेते हुए कपिल ने तुरंत माफी मांग ली।

ट्वीट में कपिल ने लिखा
अपने ट्वीट में कपिल ने लिखा, प्रिय कायस्थ समाज, सुना है कि 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं। हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें। सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। ईश्वर से यही कामना करता हूं।

इस कारण फिर चर्चा में है शो
इस ट्वीट के ऊपर भी कपिल ने लिखा है, प्यारे कायस्थ समाज के लिए और उन्होंने प्रणाम करते हुए ये बातें आगे लिखी हैं। बता दें कि कपिल शर्मा का शो एक बार फिर चर्चा में है। बताया जा रहा है कि सारे गिले शिकवे भुलाकर सुनील ग्रोवर एक बार फिर यह शो कपिल के साथ में करेंगे। कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी काफी मशहूर रही है। इसे सभी जानते हैं।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 14 =

पाठको की राय