Saturday, July 4th, 2020
Close X

BSNL का नया प्लान, सिर्फ 2 रुपये में वैलिडिटी

नई दिल्ली
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान को रिवाइज किया है। मौजूदा समय में वैलिडिटी बढ़ाने के लिए BSNL कस्टमर के ग्रेस पीरियड के अंतिम दिन 19 रुपये काटकर वैलिडिटी एक्सटेंड करता है। अब बीएसएनएल की ओर से इस प्लान में बदलाव किया गया है। कस्टमर की वैलिडिटी खत्म होने पर बीएसएनएल अब सिर्फ 2 रुपये में 3 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है।

कैसे काम करता है नया वैलिडिटी प्लान
जैसा कि आपको पहले भी बताया इस प्लान में यूजर को सिर्फ 2 रुपये में 3 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। यह 2 रुपये यूजर के अकाउंट बैलेंस से कटेंगे। कंपनी यूजर के ग्रेस पीरियड के पहले दिन 2 रुपये का शुल्क लेगी। प्लान में 3 दिन के वैलिडिटी एक्सटेंशन के अलावा अन्य कोई बेनिफिट्स नहीं दिए गए हैं।

सभी सर्कल में उपलब्ध होगा यह प्लान
BSNL का यह नया वैलिडिटी प्लान देश के सभी सर्कल में उपलब्ध होगा। यानी देश भर में सभी बीएसएनएल यूजर्स इस प्लान का फायदा उठा सकेंगे। इस प्लान से उन यूजर्स को काफी फायदा होगा जो BSNL को सेकेंड्री नंबर के तौर पर इस्तेमाल करते हैं।

BSNL लाया 600 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान
भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने कस्टमर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये है। BSNL का यह प्लान 600 दिनों की बंपर वैलिडिटी के साथ आता है। मार्केट में इतनी लंबी वैलिडिटी वाला कोई दूसरा प्लान नहीं है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें डेटा की जरूरत नहीं। इसीलिए कंपनी प्लान में कोई डेटा बेनिफिट नहीं दे रही है। 100 SMS रोजाना इस प्लान में यूजर को मिलेंगे। सबसे लंबी वैलिडिटी वाला यह प्लान 250 मिनट की डेली FUP लिमिट के साथ आता है।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 6 =

पाठको की राय